WPL 2 Today’s Match:क्या पुरुष टीम से पहले इतिहास रच पाएगी महिला आरसीबी टीम, सिर्फ 2 कदम दूर है टीम

0
WPL 2 Today's Match:क्या पुरुष टीम से पहले इतिहास रच पाएगी महिला आरसीबी टीम, सिर्फ 2 कदम दूर है टीम

WPL 2 Today’s Match:क्या पुरुष टीम से पहले इतिहास रच पाएगी महिला आरसीबी टीम, सिर्फ 2 कदम दूर है टीम: इन दिनों महिला आईपीएल यानी WPL 2024 खेला जा रहा है। इस सीजन टूर्नामेंट में सभी लीग मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमों ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। नंबर 1 पर रहने वाली टीम दिल्ली ने डायरेक्ट ही फाइनल का टिकट कटा लिया है। वहीं नंबर दो और तीन पर रहने वाली मुंबई और बैंगलोर के बीच 15 मार्च, शुक्रवार यानि आज एलिमिनेटर का मुकाबला खेला जाएगा।

Read More- PSL 2024 Play-off: एक बार फिर से धीमी बल्लेबाजी करते नजर आए बाबर, अब हो रहे हैं खूब ट्रोल

WPL 2 Today’s Match आज होगा एलिमिनेटर मुकाबला

WPL 2 Today’s Match: ये एलिमिनेटर मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स से फाइनल में सामना करेगी। इस बिच अब यहां एक बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या आरसीबी की महिला टीम पुरुषों टीम से पहले चैंपियन बन पाएगी या नहीं? इसका जवाब देना अभी मुश्किल है। आरसीबी की पुरुष टीम ने आईपीएल के 16 सीज़न खेलने के बाद अब तक कोई ट्रॉफी नहीं जीती है। लेकिन सिर्फ दूसरा सीज़न खेल रही आरसीबी की महिला टीम यह कारनामा कर सकती है। एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मुंबई इंडियंस को हराना आसान नहीं होगा। अब तक मौजूदा सीज़न में दोनों ने लीग में एक दूसरे के खिलाफ दो मुकाबले खेल लिए हैं और तीसरे मुकाबले के लिए एलिमिनेटर में आमने-सामने होंगी। लीग स्टेज के पहले मुकाबले में आरसीबी को मुंबई के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद दूसरे लीग मैच में आरसीबी ने मुंबई को हरा दिया था। जो की इस टीम का आखिरी लीग मैच था। इस तरह आरसीबी लगातार मुंबई के खिलाफ आज दूसरा मुकाबला खेलेगी।

Read More- Pak Vs Nz T-20 schedule: इस तारीख को पाकिस्तान आएगी कीवी टीम, आईपीएल मिस करेंगे कीवी खिलाड़ी ?

WPL 2 Today’s Match में मुंबई को हराना मुश्किल

WPL 2 Today’s Match: आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने वीमेंस प्रीमियर लीग का पहला सीज़न अपने नाम किया था। हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में मुंबई को हराना इतना आसान नहीं होगा। मुंबई टाइटल डिफेंड करने के इरादे से आरसीबी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। जबकि आरसीबी पहले टाइटल की खोज में मैदान पर उतरेगी। दोनों के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाला मुकाबला बेहद ही रोमांचक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *