Kkr Update: IPL 2024 शुरू होने से पहले केकेआर के केम्प में कभी खुशी, कभी गम का माहौल, जानिए मामला

0
Kkr Update: IPL 2024 शुरू होने से पहले केकेआर के केम्प में कभी खुशी, कभी गम का माहौल, जानिए मामला

Kkr Update: IPL 2024 शुरू होने से पहले केकेआर के केम्प में कभी खुशी, कभी गम का माहौल, जानिए मामला: IPL की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को लेकर दो दिन में 2 अलग-अलग खबरें आई हैं। पहली खबर ने केकेआर के फैंस को काफी निराश किया है। तो वहीं दूसरी खबर केकेआर फैंस का हौसला बढ़ाने वाली है। केकेआर के लिए ये खुशखबरी है की उनके कप्तान श्रेयस अय्यर Shreyas Iyer के बल्ले से आई है। कुछ समय से फिटनेस और फॉर्म से जूझ रहे केकेआर के कप्तान ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल जैसे बड़े मुकाबले में अर्धशतक लगाकर बता दिया है कि अब वो फॉर्म में लौट आए हैं।

Read More- Pat Cummins 2024:छीन सकता है कमिंस से कप्तानी का ताज! कोच ने दिखाया इस खिलाड़ी पर भरोसा

Kkr Update:कप्तान का चला बल्ला

Kkr Update: केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मुंबई में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेल दी है। अय्यर की ये पारी अनुभवी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे के अर्धशतक के बाद आई। यानी रणजी फाइनल ना सिर्फ श्रेयस अय्यर, बल्कि उनके कप्तान अजिंक्य रहाणे को भी खुशियां दे गया. रहाणे ने विदर्भ के खिलाफ मुंबई के लिए 143 गेंद पर 73 रन की पारी खेली.

Read More- BCCI Report: आईपीएल से पहले आई इन 3 खिलाड़ियों को लेकर अपडेट, BCCI ने जारी की रिपोर्ट

Kkr Update: अय्यर का अर्धशतक

Kkr Update: श्रेयस अय्यर की पारी से कोलकाता नाइटराइडर्स का मैनेजमेंट और फैंस इसलिए भी खुश होंगे क्योंकि उन्होंने फर्स्टक्लास मैच में भी टी20 का रंग दिखाया. पांचवें नंबर पर बैटिंग करने आए श्रेयस अय्यर ने 62 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने अपनी पारी में कुल 6 चौके और 2 छक्के लगाए। श्रेयस अय्यर का ये 2024 में छठा मैच है। उन्होंने इन छह मैच की 10वीं पारी में अर्धशतक लगाया है।

Kkr Update: रॉय हुए बाहर

Kkr Update: बतादें की दो दिन पहले ही जेसन रॉय ने IPL 2024 से हटने का फैसला लिया था। इंग्लैंड के बिस्पोटक बल्लेबाज जेसन रॉय IPL में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के लिए खेलते हैं। जेसन रॉय इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। इसलिए उनका आईपीएल से हटना केकेआर के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा। केकेआर ने जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के तौर पर फिल सॉल्ट को टीम में शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *