Mohammed Shami की चोट को लेकर आई एक बड़ी अपडेट, क्रिकबज की रिपोर्ट ने किया ये खुलासा

0
Mohammed Shami की चोट को लेकर आई एक बड़ी अपडेट, क्रिकबज की रिपोर्ट ने किया ये खुलासा

Mohammed Shami की चोट को लेकर आई एक बड़ी अपडेट, क्रिकबज की रिपोर्ट ने किया ये खुलासा-IND Vs ENG इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में वापसी की कोशिश में लगी टीम इंडिया को एक और तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। शमी को चोटिल होने की वजह से शुरुआती दो मैचों के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी। लेकिन क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार मोहम्मद शमी की चोट काफी ज्यादा ही गंभीर है और शमी इंग्लैंड के खिलाफ एक भी टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। आपको बतादें की बीसीसीआई की ओर से अभी तक सीरीज के आखिरी तीन मैचों के लिए टीम का एलान नहीं किया गया है।

Read More- Cricket News: क्या आपको पता है क्रिकेट को हिंदी में क्या कहते है? जानिए भारत के किस शहर में खेला गया था पहली बार क्रिकेट…

Mohammed Shami 1

Mohammed Shami-क्या कहा गया है रिपोर्ट में-

Mohammed Shami-क्रिकबज की रिपोर्ट के हिसाब से मोहम्मद शमी को फिट होने में होने में काफी ज्यादा वक्त लग रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है की , ”शमी की वापसी को लेकर स्थिति अच्छी नहीं है। मोहम्मद शमी को टखने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। शमी ये समस्या से कई बार हो चुकी हैं। शमी फिलहाल लंदन में इलाज करवा रहे हैं। उनकी सर्जरी होगी या नहीं इस पर अभी रिपोर्ट सामने आना बाकी है। इंजेक्शन लगाकर शमी का इलाज करने की कोशिश हो रही है. ये खबर पक्की है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शमी की वापसी नहीं होगी। आईपीएल में भी शमी खेलेंगे या नहीं ये बात भी अभी तक कन्फर्म नहीं है।

Mohammed Shami 2

Mohammed Shami-विश्वकप के बाद हुए थे शमी चोटिल-

पिछले साल हुए वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी ने सिर्फ 7 मैच में 24 विकेट लेकर तहलका मचा दिया था। लेकिन इसके से बाद शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज तक शमी के फिट होने की उम्मीद जताई जा रही थी। लेकिन शुरुआती दो मैचों तक फिट नहीं होने के बाद शमी को बेहतर इलाज के लिए लंदन भेजा गया था। हालांकि शमी ने इच्छा जताई है कि वो इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं। अब देखना ये होगा की की शमी जल्द ही चोट से रिकवर हो पाते हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *