SRH VS RCB: करीब 1 महीने बाद मिली आरसीबी को जीत! हैदराबाद ने टेके घुटने

0
SRH VS RCB: करीब 1 महीने बाद मिली आरसीबी को जीत! हैदराबाद ने टेके घुटने

SRH VS RCB: करीब 1 महीने बाद मिली आरसीबी को जीत! हैदराबाद ने टेके घुटने: बीती रात RCB ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को करारी शिकस्त दे दिया। हैदराबाद में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 206 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी फेल रही और टीम सिर्फ 171 रन ही बना सकी। हैदराबाद का टॉप ऑर्डर बेंगलुरु के खिलाफ फेल रहा।

Read More- IPL 2024: मिचेल मार्श हुई इस सीजन से बाहर, इस अफगानी प्लेयर को मिली जगह

SRH VS RCB: फ्लॉप रही हैदराबाद की बैटिंग

शानदार फॉर्म से गुजर रहे ट्रेविस हेड सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए। इसके अलावा एडेन मार्करम ने 7 रनों की पारी खेली। फिर हेनरिक क्लासेन भी 7 रन ही बना सके। अभिषेक शर्मा और पैट कमिंस ने 31-31, और फिर शाहबाज अहमद ने नाबाद 40 रन बनाए लेकिन जीत नहीं दिला सके। नतीजा ये रहा की बेंगलुरु ने ये मैच 35 रनों से जीत लिया।

SRH VS RCB: 1 महीने के बाद मिली जीत

बतादें बेंगलुरु की ये इस सीजन में महज दूसरी जीत है। आरसीबी की टीम 9 में से 7 मैच हार चुकी है। बड़ी बात ये है की बेंगलुरु की टीम एक महीने बाद मैच जीती है। आरसीबी को इस सीजन में पहली जीत पंजाब के खिलाफ 25 मार्च को मिली थी। अब आरसीबी को दूसरी जीत 25 अप्रैल के दिन मिली है। दूसरी ओर हैदराबाद को इस सीजन तीसरी हार झेली पड़ी है।

SRH VS RCB: उनादकट ने की अच्छी गेंदबाजी

इस मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने 4 ओवर में 55 रन दिए और एक ही विकेट लिया। इसके अलावा मयंक मार्कण्डेय ने 3 ओवर में 42 रन लुटा दिए। जयदेव उनादकट ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने 30 रन देकर 3 विकेट लिए। इनके अलावा नटराजन को 2 कामयाबियां मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *