Rcb 2024: बीच सीजन में इस बड़े खिलाड़ी ने लिया ब्रेक!आरसीबी को लगा एक और बड़ा झटका

0
Rcb 2024: बीच सीजन में इस बड़े खिलाड़ी ने लिया ब्रेक!आरसीबी को लगा एक और बड़ा झटका

Rcb 2024: बीच सीजन में इस बड़े खिलाड़ी ने लिया ब्रेक!आरसीबी को लगा एक और बड़ा झटका: IPL के 17वें सीजन में अब तक किसी एक टीम से सबसे ज्यादा खराब प्रदर्शन देखने को मिला है तो वो फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम है। आरसीबी को इस सीजन में अब तक 7 में से 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। इस टीम को अब एक और बड़ा झटका लगा है। जिसमें ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति को देखते हुए अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला लिया है। हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच से ठीक पहले मैक्सवेल ने अपने इस फैसले को लेकर टीम के कप्तान फाफ और मैनेजमेंट को जानकारी दी। जिसके चलते वह इस मुकाबले में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे।

Read More- Rcb Vs Srh 2024: हैदराबाद ने कायम किया एक और बड़ा स्कोर, इस सीजन आरसीबी की 6वीं हार

Rcb 2024: आरसीबी को लगा बड़ा झटका

Rcb 2024: मैक्सवेल ने आईपीएल 2024 सीजन के बीच ब्रेक लेने की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। जिसमें उन्होंने कहा कि टीम के प्रदर्शन को देखते हुए मेरे लिए इस फैसले को लेना काफी आसान था। हमारी टीम अब तक इस सीजन सभी की उम्मीद के हिसाब से नहीं खेल दिखा पाई। जिसकी गवाही परिणाम भी दे रहे हैं। मेरा निजी प्रदर्शन भी काफी खराब रहा है। पिछले कुछ सीजन में जहां हम पावरप्ले के खत्म होने के बाद मिडिल ओवर्स में बेहतर प्रदर्शन करते थे। लेकिन इस बार हम ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके। मुझे खुद ये एहसास हुआ कि मैं टीम के लिए सकारात्मक खेल नहीं दिखा पा रहा हूं। ऐसी स्थिति में किसी दूसरे खिलाड़ी को मौका देना सही होगा।

Rcb 2024: मैक्सवेल का बड़ा बयान आया सामने

Rcb 2024: मैक्सवेल ने अपने इस बयान में वापसी को लेकर भी बताया कि जब वो मानसिक और शारीरिक रूप से खुद को पूरी तरह से सही पाएंगें तो फिर से सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे। हम साथ मिलकर लगातार काफी मेहनत कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट के पहले के 6 महीने मेरे क्रिकेट करियर के सबसे बेहतरीन महीनों में से एक था। इसलिए मुझे कफी निराशा हो रही है कि चीजें इतनी ज्यादा खराब हो गईं।उन्होंने आगे कहा, अगर मैं अपने शरीर और दिमाग को फिर से बेहतर कर लूं तो चयन के लिए दुबारा उपलब्ध हो जाऊंगा।आपको बता दें कि मैक्सवेल ने ब्रेक लेने का फैसला तो किया है लेकिन वो इस दौरान आरसीबी टीम के साथ ही रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *