GT VS PBKS 2024:कल होगा गुजरात और पंजाब के बिच मुकाबला, जानिए कैसी रहेगी पिच?

0
GT VS PBKS 2024:कल होगा गुजरात और पंजाब के बिच मुकाबला, जानिए कैसी रहेगी पिच?

GT VS PBKS 2024:कल होगा गुजरात और पंजाब के बिच मुकाबला, जानिए कैसी रहेगी पिच? IPL 2024 का 17वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच कल यानि गुरुवार 4 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। कल शुभमन गिल के सामने पंजाब के की चुनौती होगी। गुजरात अपना पिछला मुकाबला चेन्नई के खिलाफ जीतकर आ रही है। ऐसे में पंजाब के लिए गुजरात को उसके घर में हराना आसान नहीं होने वाला है। कल का मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है। आइए जानते हैं कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच कैसी है और यहां किसे ज्यादा फायदा मिलेगा ?

Read More- RCB 2024:आखिर अब तक आईपीएल क्यों नहीं जीती आरसीबी? इस दिग्गज ने दिया जवाब

GT VS PBKS: दोनों टीम का इस सीजन का प्रदर्शन

GT VS PBKS: IPL 2024 में गुजरात टाइटंस ने अपने 3 मैचों में से 2 में जीत और एक में हार का सामना किया है। इसके साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर है।इस सीजन जबकि पंजाब किंग्स ने अपने 3 मैचों में से सिर्फ 1 जीत और 2 बार हार का सामना किया है। इसके साथ ये टीम पॉइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर है। पंजाब के लिए गुजरात को उनके ही घर में हराना आसान नहीं होगा।

Read More- DC VS KKR: दिल्ली के लिए खतरा साबित हो सकते हैं ये 3 बल्लेबाज, जानिए इनकी लिस्ट

GT VS PBKS: कैसी होगी पिच

GT VS PBKS: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मानी जाती है। हालांकि यहां की आउटफील्ड भी काफी तेज है। इस मैदान में चौके छक्के काफी लगते हुए देखे गए हैं। वहीं तेज गेंदबाजों को इस मैदान पर मदद मिल सकती है। इस पिच में स्पिन गेंदबाजों के लिए मदद नहीं है। हालांकि अगर लाल मिट्टी वाली पिच पर मुकाबला खेला जाता है, तो स्पिनर्स अहम भुमिका निभा सकते हैं। यहां की बाउंड्री भी काफी बड़ी है। लेकिन उसके बाद भी यहां काफी रन बनते हुए देखें गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *