Rcb Vs Kkr:आज रात खेला जाएगा IPL 2024 का धमाकेदार मुकाबला! गंभीर-कोहली होंगे सामने

0
Rcb Vs Kkr:आज रात खेला जाएगा IPL 2024 का धमाकेदार मुकाबला! गंभीर-कोहली होंगे सामने

Rcb Vs Kkr:आज रात खेला जाएगा IPL 2024 का धमाकेदार मुकाबला! गंभीर-कोहली होंगे सामने: IPL 2024 में आज इस साल का सबसे रोमांचक मुकाबला होने वाला है। आज केकेआर और आरसीबी के बिच बेंगलुरु में मैच खेला जाना है। फैंस को आज के होने वाले मैच का काफी समय से इंतजार था। आज के मुकाबले में आग से आग टकराएगी। इन दोनों टीम के बिच एक सबसे बड़ी लड़ाई है। इसके पीछे हैं केकेआर के मेंटॉर गौतम गंभीर और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ?

Read More- Kkr Vs Rcb 2024: अचानक क्यों आया सुनील नरेन का एक्शन सुर्खियों में? RCB फैंस को सता रहा है हार का डर!

Rcb Vs Kkr: आज होगा शानदार मैच

Rcb Vs Kkr: आज यानि 29 मार्च को आईपीएल 2024 का एक मोस्ट अवेटेड मुकाबला खेला जाएगा। केकेआर और आरसीबी के बिच का मुकाबला भी खूब रोमांचक माना जाता है चेन्नई और मुंबई को छोड़ दें तो आरसीबी और केकेआर के बिच वाला मैच रोमांचक होता है। ये लड़ाई काफी पुरानी है। एक बार गौतम गंभीर और विराट के बिच 2012 में खेले जा रहे मुकाबले में बहस हो गई थी। तब से इन दोनों टीमों का मैच खूब चर्चा में रहा। उसके कुछ साल बाद वो ही गंभीर के कप्तानी में आरसीबी को केकेआर ने 49 में ऑल आउट कर दिया था। जो की अभी तक रिकॉर्ड में शामिल है।

Read More- Rishabh Pant 2024: दिल्ली और राजस्थान के बिच मैच आज, जानिए दोनों का रिकॉर्ड

Rcb Vs Kkr: दोनों टीमों का रिकॉर्ड

Rcb Vs Kkr: केकेआर और आरसीबी के बिच अब तक कुल 32 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमे से केकेआर ने अब तक 18 मैच अपने नाम किया है। तो आरसीबी ने 14 मुकाबले। ये दोनों टीम काफी समय से एक दूसरे के राइवल रहे हैं। आज के मुकाबले में साल्ट और सिराज की बैटल देखने को मिलेगी। इसके अलावा रिंकू सिंह और यश दयाल। रिंकू ने यश को ही 5 छक्के मारे थे। इसके अलावा सिराज और रसल के बिच भी लड़ाई देखने मिलेगी। सुनील नरेन और कोहली, कप्तान फाफ, मैक्सवेल के बिच भी जंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा स्टार्क और विराट का सामना भी होगा।

Rcb Vs Kkr: दोनों टीमों का इस सीजन का हाल

Rcb Vs Kkr: इस साल दोनों टीम की बात करें तो केकेआर ने 1 मुकाबला खेला है और उसको अपने नाम करने में कामयाब रही है। इसके साथ केकेआर पॉइंट्स टेबल में नंबर 4 पर है। वहीं बात करें आरसीबी की तो इस सीजन इस टीम ने 2 मुकाबले खेले हैं। जिसमे 1 जीत और एक हार के साथ ये टीम 6 नंबर पर मौजूद है। अब देखना होगा की आज का मुकाबला कौन अपने नाम करने में कामयाब होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *