KKR VS SRH 2024: KKR और SRH के मुकाबले से पहले श्रेयस का आया बयान, कहा-‘मुझे इससे उतना मतलब नहीं…’

0
KKR VS SRH 2024: KKR और SRH के मुकाबले से पहले श्रेयस का आया बयान, कहा-'मुझे इससे उतना मतलब नहीं...'

KKR VS SRH 2024: KKR और SRH के मुकाबले से पहले श्रेयस का आया बयान, कहा-‘मुझे इससे उतना मतलब नहीं…’: IPL 2024 की शुरुवात हो चुकी है। पहला मुकाबला भी खेला जा चूका है। आईपीएल का अब दूसरा मुकाबला आज दोपहर 3.30 बजे खेला जाएगा। ये मुकाबला दिल्ली और पंजाब के बिच खेला जाना है।फैंस की नजरें इसके बाद होने वाले मुकाबले में होगी। जहाँ कोलकाता की टीम हैदराबाद से शाम को 7.30 बजे भिड़ेगी। ये मुकाबला इसलिए भी रोमांचक होगा क्युकी आईपीएल के इतिहास में 2 सबसे ज्यादा रेट में बीके जाने वाले 2 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का आमना सामना होगा।

Read More- CSK VS RCB 2024:बीती रात बना आईपीएल का अनोखा रिकॉर्ड! आप जानकर हो जाएंगे हैरान

KKR VS SRH 2024: आज होगा मुकाबला

KKR VS SRH 2024: आज होने वाले शाम के मुकाबले के लिए कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर खेलने के लिए पुरे तैयार हैं। अय्यर आईपीएल में केकेआर टीम की कप्तानी संभालेंगे। कोलकाता नाईट राइडर्स अपना पहला मैच आज यानि 23 मार्च को सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरेगी। अय्यर ने मुकाबले से पहले कहा है कि वो इंजरी को भुलाकर आगे बढ़ना चाहते हैं और इस साल उनकी तैयारी काफी अच्छी है।

Read More- Ravindra Jadeja: IPL 2024 के पहले मुकाबले में जडेजा ने बनाया ये रिकॉर्ड! धोनी की, कि बराबरी

KKR VS SRH 2024: श्रेयस का आया बयान

KKR VS SRH 2024: आपको बतादें दरअसल, कुछ दिन पहले ये रिपोर्ट सामने आई थी कि श्रेयस अय्यर खेलने के लिए फिट है। मुंबई में उन्होंने एक विशेषज्ञ स्पाइन डॉक्टर की सलाह भी ली थी। जिसने उन्हें सलाह दी कि फील्डिंग करते समय आप अपने पैरों को बहुत ज्यादा स्ट्रैच ना करने की सलाह दी है।इस बात पर अय्यर ने कहा,” मुझे इससे उतना मतलब नहीं है कि डॉक्टर्स ने क्या कहा है। जब आप इंजरी को लेकर बहुत ज्यादा सोचने लगते हो तो आप अपने अच्छे प्रदर्शन को भूल जाते हो।” इसके आगे अय्यर ने कहा,” इसलिए मैं इन सब चीजों को साइड रखना चाहता हूं और देखना चाहता हूं कि वहां मेरे लिए क्या है। मैंने जो भी पॉसिबल हुए सभी बॉक्स को टिक कर दिया है। इस वक्त मैं खुद को तैयार कर रहा हूं। इसके बाद अय्यर ने कहा- ‘मैं काफी साल से आईपीएल खेलता आ रहा हूं। मैं इससे अभी दूर नहीं हुआ हूं। मेरी तैयारी इस साल अच्छी है।”

KKR VS SRH 2024: पिछले साल नहीं खेले थे अय्यर

KKR VS SRH 2024: आपको बता दें कि अय्यर पिछले साल चोट के कारण आईपीएल का हिस्सा थे। उनकी जगह केकेआर के कप्तान नीतीश राणा को बना दिया गया था। नीतिश राणा की कप्तानी में टीम उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। उनकी कप्तानी में केकेआर टीम ने 14 में से सिर्फ 6 मुकाबले ही जीते थे। उनकी कप्तानी में टीम का सफर सांतवें नंबर पर खत्म हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *