IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मिला खतरनाक ओपनर! लगाता है जोरदार छक्के और बॉलिंग में भी डालता है गुग्गली

0
IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मिला खतरनाक ओपनर! लगाता है जोरदार छक्के और बॉलिंग में भी डालता है गुग्गली

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मिला खतरनाक ओपनर! लगाता है जोरदार छक्के और बॉलिंग में भी डालता है गुग्गली

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मिला खतरनाक ओपनर! लगाता है जोरदार छक्के और बॉलिंग में भी डालता है गुग्गली, आईपीएल 2024 की धमाकेदार शुरुआत 22 मार्च से हो रही है, और इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) चैंपियन बनने का सपना देख रही है. पिछले सीजन में धोनी की शानदार कप्तानी और खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद, इस बार भी यही उम्मीद है. हालांकि, इस बार कुछ बदलाव जरूर देखने को मिलेंगे.

Also Read – CSK Vs RCB IPL 2024: कैसा है चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

रुतुराज गायकवाड़ बने नए कप्तान

एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 से पहले ही कप्तानी छोड़ दी है और अब युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को ये जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके अलावा, मेगा ऑक्शन में टीम ने कुछ नए खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है, जिनमें से एक हैं राचिन रविंद्र.

राचिन रविंद्र: क्या बनेंगे धमाकेदार ओपनर?

हाल ही में हुए मिनी ऑक्शन में CSK ने राचिन रविंद्र को अपनी टीम में 1.8 करोड़ रुपये में शामिल किया था. इस युवा खिलाड़ी ने भारत में खेले गए 2023 वनडे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था. ओपनर बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे के चोटिल होने के कारण, राचिन रविंद्र को मौका मिल सकता है.

राचिन रविंद्र हाल ही में न्यूजीलैंड के लिए शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अपने आखिरी टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 68 रनों की शानदार पारी खेली थी. यही नहीं, वर्ल्ड कप 2023 में भी उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए कई महत्वपूर्ण पारियां खेलीं. उन्होंने 10 मैचों में 59.4 की औसत से 594 रन बनाए, जिसमें 3 शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं.

अपने शानदार प्रदर्शन को देखते हुए, सीएसके ने उन पर भरोसा जताया और उन्हें अपनी टीम में शामिल किया. अगर वह आईपीएल में भी अपने बल्ले का जलवा बिखेरते हैं, तो फिर विपक्षी टीमों के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. उनके टी20 करियर को देखें, तो उन्होंने अब तक 20 टी20 मैचों में 16.46 की औसत से 214 रन बनाए हैं. इसके अलावा, उन्होंने गेंदबाजी में भी 10 विकेट लिए हैं.

अब देखना दिलचस्प होगा कि रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में और नए खिलाड़ियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कैसा रहता है. क्या वो इस बार भी खिताबी जीत हासिल कर पाएंगे? यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *