Rohit Sharma 2024:इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद रोहित ने किया युवा खिलाड़ियों का शुक्रिया, जानिए क्या कहा ?

0
Rohit Sharma 2024:इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद रोहित ने किया युवा खिलाड़ियों का शुक्रिया, जानिए क्या कहा ?

Rohit Sharma 2024:इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद रोहित ने किया युवा खिलाड़ियों का शुक्रिया, जानिए क्या कहा ? भारत-इंग्लैंड के बिच टेस्ट सीरीज के बाद एक बार फिर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर नजर आए हैं। रोहित शर्मा आईपीएल 2024 में अपना खेल दिखाने को तैयार हैं। जैसे की सभी को पता है इस बार के आईपीएल में रोहित शर्मा अपनी टीम मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए नजर नहीं आएंगे।मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बना दिया है। बतादें कल यानि 22 अपील से आईपीएल सीजन 17 की शुरुवात हो रही है। जिसमे पहला मुकाबला चेन्नई और आरसीबी के बिच खेला जाने वाला है।

Read More- Ms Dhoni Current News: IPL 2024 शुरू होने से पहले लगा चेन्नई फैंस को बड़ा झटका, धोनी ने मैच से पहले छोड़ी कप्तानी

Rohit Sharma 2024: सीरीज में नहीं थे सीनियर खिलाड़ी

Rohit Sharma 2024: आपको बतादें मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में पहला मुकाबला 24 मार्च को होना है। इस मैच की प्रैक्टिस में लगे रोहित शर्मा ने भारत-इंग्लैंड सीरीज में डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों को अपने अंदाज में धन्यवाद कहा है।दरसल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतोय अनुभवी खिलाड़ी विराट कोहली, मोहम्मद शमी, एक भी मैच नहीं खेल पाए। जब ये दोनों खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हुए तो सभी को लग रहा था की भारत की टीम ये सीरीज हार जाएगी। लेकिन कुछ उम्मीदें थी की मिडिल आर्डर में केएल राहुल और श्रेयस संभाल लेंगे। लेकिन राहुल एक मैच के बाद बाहर हो गए। तो वहीं अय्यर ख़राब फॉर्म से जूझ रहे थे। और उनको भी चोट लग गई तो वो भी बाहर हो गए। इसके बाद भारत के पास कोई अनुभवी मिडिल आर्डर बल्लेबाज नहीं था।

Read More- Pbks Playing 11: आईपीएल शुरू होने से पहले पंजाब की टीम नजर आ रही है मजबूत, जानिए क्या हो सकती है प्लेइंग 11

Rohit Sharma 2024: युवाओं का शानदार प्रदर्शन

Rohit Sharma 2024: लेकिन इस बात का फायदा भारतीय युवा बल्लेबाजों ने खूब उठाया। रजत पाटीदार 1 ही इनिंग में चले और लगातार वो फ्लॉप रहे। इनके अलावा सरफराज खान,ध्रुव जुरेल देवदत्त पडिक्कल जैसे बल्लेबाजों युवा खिलाड़ियों ने खूब फायदा खूब उठया। और इंग्लैंड के गेंदबाजों को जमकर धोया। इनकी बल्लेबाजी को देख कर नहीं लग रहा था की इन खिलाड़ियों को भारत के लिए खेलने का कोई अनुभव नहीं है। सभी ने शानदार प्रदर्शन किया। और सीरीज जीत ली।

Rohit Sharma 2024: रोहित ने की तारीफ

Rohit Sharma 2024: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भारत-इंग्लैंड सीरीज में डेब्यू करने वाले पांचों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और कहा उन्होंने इन युवा क्रिकेटरों के साथ खेलने का भरपूर मजा लिया। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा,‘इंडिविजुअल रूप से मुझे इनके साथ खेल कर बहुत मजा आया। जितने भी युवा खिलाड़ी थे, सब काफी शरारती थे। इनमें से ज्यादातर को मैं अच्छी तरह से जानता था। और मुझे उनके मजबूत पक्षों के बारे में पता था। मैं जानता था कि वो किस तरह से खेलना चाहते हैं। मेरा काम सिर्फ उन्हें साधारण बनाए रखना था। जिस तरह से उन्होंने मेरी और कोच राहुल भाई की उम्मीदों को पूरा किया। वो शानदार था।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *