ISPL 2024 Final में विजेता बनी टीम कोलकाता, मुंबई को एक तरफा मुकाबले में हराया

0
ISPL 2024 Final में विजेता बनी टीम कोलकाता, मुंबई को एक तरफा मुकाबले में हराया

ISPL 2024 Final में विजेता बनी टीम कोलकाता, मुंबई को एक तरफा मुकाबले में हराया: बीती रात ISPL 2024 में कोलकाता और मुंबई के बिच फाइनल मुकाबला खेला गया। दोनों ही टीमों ने अपने सेमीफइनल मुकाबले जीत के फाइनल में कदम रखा था। बतादें इस मैच में पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई की टीम अपनी बल्लेबाजी से अपने फैंस को नाराज किया। ये मुकाबला जितना रोमांचक होने की उम्मीद थी ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ। कल एक तरफा मुकाबला देखने को मिला।

Read More- KL Rahul IPL 2024: इस सीजन सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं राहुल, बस कुछ कदम हैं दूर

ISPL 2024 Final में मुंबई का खराब प्रदर्शन

ISPL 2024 Final: पहले बल्लेबाजी करने उतरी मंबई की टीम की शुरुवात काफी खराब रही। इस टीम ने अपनी आधी टीम महज 21 रन पर गवा दिए थे। इस मुकाबले से पहले मुंबई ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर सेमीफाइनल जीता था। लेकिन इस मैच में उनके बल्लेबाजों ने निराश किया। फाइनल जैसे बड़े मुकाबले में इस टीम ने महज 59 रन ही बनाए। इस टीम ने 10 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 59 रन ही बनाए। मुंबई की तरफ से Vijay Pawle ने सबसे ज्यादा 13 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 10 रन से ज्यादा नहीं बना सका।

Read More- Pakistan Team 2024:शेन वॉटसन नहीं बनेंगे पाकिस्तान टीम के कप्तान! रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

ISPL 2024 Final में कोलकाता का दम

ISPL 2024 Final: सिर्फ 60 रन का पीछा करने उतरी कोलकाता टीम ने दमदार बल्लेबाजी की। इस मैच में दोनों ही ओपनर ने बिना कोई विकेट खोये अपनी टीम को जीत दिला दिए। Munna Shaikh ने नाबाद 34 और Prathamesh Pawar ने नाबाद 30 रन बना कर अपनी टीम को लक्ष्य के पार पंहुचा दिया। कोलकाता की टीम महज 7.4 ओवर में ही 0 विकेट खो कर 62 रन बना दिए। और अपनी टीम को चैंपियन बना दिए।

ISPL 2024 Final में कोलकाता के गेंदबाजों का कहर

ISPL 2024 Final: इस मैच में कोलकाता की गेंदबाजी खूब घातक रही। इस टीम की ओर से Bhavesh Pawar ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। इनके अलावा Raju Mukhiya और Babbu Rana को 2-2 विकेट मिले। इस मैच में कोलकाता पूरी तरीके से मुंबई टीम के ऊपर हावी रही। मुंबई की टीम इस मुकाबले में कही नजर भी नहीं आई। मुंबई के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ही फ्लॉप साबित हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *