Pak Vs Nz: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बिच टी20 सीरीज का हुआ एलान, कीवी टीम के अनुभवी खिलाड़ी नहीं होंगे टीम का हिस्सा

0
Pak Vs Nz: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बिच टी20 सीरीज का हुआ एलान, कीवी टीम के अनुभवी खिलाड़ी नहीं होंगे टीम का हिस्सा

Pak Vs Nz: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बिच टी20 सीरीज का हुआ एलान, कीवी टीम के अनुभवी खिलाड़ी नहीं होंगे टीम का हिस्सा: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि न्यूजीलैंड की टीम अप्रैल में पाकिस्तान की यात्रा करेगी। इस दौरे में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मुकाबले खेलेगी। दोनों टीमों के बीच कुल 5 टी20 मैच खेले जाएंगे। जो कि 18 अप्रैल से शुरू होने वाला है। और इसका आखिरी मुकाबला 27 अप्रैल को खेला जाएगा। बतादें की पिछले 17 महीने में न्यूजीलैंड की टीम का ये तीसरी बार पाकिस्तान का दौरा होगा।

Read More- Ranji Trophy Final Score:जारी है रणजी ट्रॉफी में मुंबई का दबदबा, कुल 42वीं बार बनी चैंपियन

Pak Vs Nz: कब होगा मुकाबला

Pak Vs Nz: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला से तीसरा टी20 मैच रावलपिंडी के मैदान पर खेला जाएगा। वहीं, बचे हुए 2 टी20 मुकाबले लौहार में खेले जाएंगे। इस सीज का पहला टी20 18 अप्रैल, दूसरा 20 अप्रैल और तीसरा टी20 मैच 21 अप्रैल को खेला जाएगा। वहीं, इसके अलावा चौथा मैच 25 और पांचवा टी20 मैच 27 अप्रैल को खेला जाएगा। बतादें की न्यूजीलैंड के टीम की पाकिस्तान पहुंचने की संभावना 14 अप्रैल तक है।इस सीरीज में न्यूजीलैंड के अनुभवी खिलाड़ी नहीं नजर आएंगे।

Read More- Legends Cricket Trophy 2024 में युवराज सिंह की टीम को करना पड़ा हार का सामना, हुआ रोमांचक मैच

Pak Vs Nz: नहीं होंगे सीनियर खिलाड़ी

Pak Vs Nz: बतादें की आईपीएल की वजह से इस सीरीज में कई बड़े नाम दिखाई नहीं देंगे। इसका कारण ये है की इसी समय आईपीएल भी चलता रहेगा। बतादें की डेरिल मिचेल, केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट जैसे अन्य दिग्गज खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। केन विलियम्सन गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं। डेरिल मिचेल, रचिन रविंद्र. डेवोन कॉन्वे सीएसके के, ट्रेंट बोल्ट राजस्थान रॉयल्स के, लॉकी फर्ग्यूसन आरसीबी के तो वहीं, ग्लेन फिलिप्स सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा है।

Pak Vs Nz: युवा खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

Pak Vs Nz: इस सीरीज में न्यूजीलैंड के कई सीनियर खिलाड़ी दिखाई नहीं देंगे। ऐसे में उम्मीद है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड युवा खिलाड़ियों को सीरीज में मौका दे सकता है। अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तान के लिए सीरीज जीतना आसान हो जाएगा। आखिरी बार जब दोनों टीमें 5 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ी थी तो वहां न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को सीरीज में 4-1 से हराया था। इसके अलावा सिर्फ आखिरी यानी पांचवा टी20 पाकिस्तान ने जीता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *