Champions Trophy 2025 के लिए पाकिस्तान जाएगी भारत?BCCI के सूत्र ने कह दी ये बात !

0
Champions Trophy 2025 के लिए पाकिस्तान जाएगी भारत?BCCI के सूत्र ने कह दी ये बात !

Champions Trophy 2025 के लिए पाकिस्तान जाएगी भारत?BCCI के सूत्र ने कह दी ये बात !चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होना है। लेकिन टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी या नहीं इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन दुबई में होने वाली ICC की मीटिंग में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत को मनाने की कोशिश लिहाजा करेगा। PCB ने हाल ही में मोहसिन नकवी को अपना अध्यक्ष बनाया है। रिपोर्ट की माने तो नकवी BCCI के सचिव जय शाह को इसके लिए मनाने की कोशिश करेंगे।

Read More- KKR IPL 2024 से पहले इस खिलाड़ी ने छोड़ा केकेआर का साथ, हुई इंग्लैंड के इस धांसू बल्लेबाज की एंट्री

Champions Trophy 2025: अगले हफ्ते ICC की मीटिंग

Champions Trophy 2025: एक रिपोर्ट के मुताबिक दुबई में अगले हफ्ते ICC की मीटिंग होने वाली है। इस मीटिंग में भारत और पाकिस्तान भी हिस्सा लेंगे। इस मीटिंग में BCCI की ओर से जय शाह जा सकते हैं। तो वहीं PCB की तरफ से मोहसिन नकवी मीटिंग में हिस्सा लेंगे। नकवी जय शाह के साथ Champions Trophy 2025 को लेकर चर्चा करेंगे। इस मीटिंग में PCB के चीफ जय शाह को मनाने की कोशिश भी कर सकते हैं। वो चाहते हैं कि BCCI टीम इंडिया को अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान भेजे।

Read More- ISPL 2024 yesterday match:बीती रात ISPL टूर्नामेंट में हुआ रोमांचक मुकाबला, कोलकाता ने हैदराबाद को महज 1 रन से हराया

Champions Trophy 2025: BCCI के सूत्र ने ये क्या कहा

Champions Trophy 2025: ये बात तय है की अगर टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाती है तो Champions Trophy 2025 भी हाइब्रिड मॉडल के साथ आयोजन हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो इसके तहत कुछ मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे और टीम इंडिया के मैच किसी दूसरे देश में हो सकते हैं। बतादें की टीम इंडिया आखिरी बार 2008 में पाकिस्तान गई थी। लेकिन इसके बाद से अभी तक टीम इंडिया वहां नहीं गई है। बड़ी बात ये भी है कि दोनों ही देशों के बीच लंबे वक्त से द्विपक्षीय सीरीज का आयोजन भी नहीं हुआ है। बतादें की BCCI से जुड़े एक सूत्र ने कहा है की , पाकिस्तान में खेलने का फैसला भारत सरकार ही कर सकती है। BCCI सिर्फ भारत सरकार के फैसले को ही मानेगी। हालांकि अभी सरकार से इस मामले को लेकर बातचीत करना भी काफी जल्दबाजी हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *