ISPL 2024 yesterday match:बीती रात ISPL टूर्नामेंट में हुआ रोमांचक मुकाबला, कोलकाता ने हैदराबाद को महज 1 रन से हराया

0
ISPL 2024 yesterday match:बीती रात ISPL टूर्नामेंट में हुआ रोमांचक मुकाबला, कोलकाता ने हैदराबाद को महज 1 रन से हराया

ISPL 2024 yesterday match:बीती रात ISPL टूर्नामेंट में हुआ रोमांचक मुकाबला, कोलकाता ने हैदराबाद को महज 1 रन से हराया: बीती रात ISPL 2024 का एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। ये मुकाबला Tiigers Of Kolkata और Falcon Risers Hyderabad टीम के बिच हुआ। इस मुकाबले में कोलकाता की टीम की एक रोमांचक जीत हुई। आपको बतादें ये मैच 10 मार्च को रात 8 बजे हुआ था। ये मैच दर्शकों को नाख़ून चबाने पर मजबूर कर दिया था। इस मैच में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया था।

Read More- WTC Points Table 2024:ऑस्ट्रेलिया सीरीज जीतने के बाद भी पॉइंट्स टेबल में भारत से पीछे, जानिए किस नंबर पर है कंगारू टीम

ISPL 2024 yesterday match: मैच का हाल

ISPL 2024 का 9वां मुकाबला बीती शाम Tiigers Of Kolkata और Falcon Risers Hyderabad टीम के बिच हुआ था। जिसमे पहले बैटिंग करते हुए कोलकाता की टीम ने 10 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 75 रन बना दिए। जिसके जवाब में दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने कड़ी टक्कर देते हुए 10 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर कोलकाता से सिर्फ 1 रन कम 74 रन बनाया। ये मैच कल काफी ज्यादा रोमांचक बीता। कोलकाता ने कल के मुकाबले में अपनी दूसरी जीत हासिल करते ही पॉइंट्स टेबल में नंबर 2 पर पहुंच गई।

Read More- Rishabh Pant News: IPL 2024 मिस करेंगे ऋषभ पंत? जानिए क्या है पूरा मामला

ISPL 2024 yesterday match: कोलकाता की बल्लेबाजी

ISPL 2024 yesterday match: पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की टीम की शुरुवात ठीक थक रही थी। इस टीम का पहला विकेट 23 रन पर गिर गया। इसके बाद 10 ओवर होते होते इस टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 75 रन बना दिए। इसके अलावा इस टीम के लिए Jonty Sarkar ने सबसे ज्यादा 21 रन बनाए। इसके बाद Munna Shaikh ने 18 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज 10 रन से ज्यादा नहीं बना पाया। और ये टीम जैसे तैसे 75 रन बना दिये। हैदराबाद के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। हैदराबाद की ओर से Irfan Patel ने सबसे ज्यादा 4 विकेट्स लिए। और Vishwajit Thakur ने 3 विकेट लिए। बाकि Vicky Bhoir और Vivek Mohanan को 1-1 विकेट मिले।

ISPL 2024 yesterday match: हैदराबाद की बल्लेबाजी

ISPL 2024 yesterday match: 76 रन का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुवात खराब रही। इस टीम का पहला विकेट 13 रन पर ही गिर गया। इसके बाद 46 रन तक इस टीम के 6 विकेट चले गए थे। इस टीम ने 10 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 74 रन बना दिए। और महज 1 रन से पीछे रह गए। इस टीम की ओर से Shreyas Kadam ने सबसे ज्यादा तूफानी 37 रन बनाए। Jagat Sarkar ने 14 और Krishna Satpute ने 11 रन की पारी खेली। कोलकाता की ओर से गेंदबाजी करते हुए Bhavesh Pawar, Raju Mukhiya, Babbu Rana, Shivam Kumar, और Jonty Sarkar को 1-1 विकेट मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *