Rinku Singh 2024:इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट से पहले धर्मशाला में दिखे रिंकू, टेस्ट डेब्यू करते हुए नजर आएंगे रिंकू?

0
Rinku Singh 2024:इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट से पहले धर्मशाला में दिखे रिंकू, टेस्ट डेब्यू करते हुए नजर आएंगे रिंकू?

Rinku Singh 2024:इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट से पहले धर्मशाला में दिखे रिंकू, टेस्ट डेब्यू करते हुए नजर आएंगे रिंकू? आईपीएल में अपनी शानदार परफॉर्मन्स के चलते रिंकू सिंह को टीम इंडिया में जगह मिली है। रिंकू सिंह के रूप में भारत को ऐसा बल्लेबाज़ मिला है, जिसे भविष्य का बेहतरीन फिनिशर कहा जा रहा है। रिंकू ने अब तक भारतीय टीम में मिले मौके का फायदा अच्छी तरीके से है उठाया है। रिंकू भारत के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं। अब सोचने की बात ये है की क्या रिंकू जल्द ही टेस्ट टीम में डेब्यू करेंगे या नहीं ?दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का आखिरी मुकाबला धर्मशाला में 7 मार्च से खेला जाएगा। जिससे पहले रिंकू सिंह को धर्मशाला में देखा गया है।

Read More- Dc Vs Mi WPL 2 Score: बीती रात हुआ मुंबई और दिल्ली के बिच मुकाबला, दिल्ली ने लिया मुंबई से बदला

Rinku Singh: धर्मशाला में नजर आए रिंकू

भारत-इंग्लैंड के बिच पांचवे टेस्ट से पहले रिंकू धर्मशाला में स्पॉट किया गया है। जिसके बाद इस बात की चर्चाएं तेज़ हो गईं है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए टेस्ट में डेब्यू करेंगे। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं। Rinku Singh न तो इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट में डेब्यू करेंगे और न ही वो धर्मशाला टेस्ट के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। बल्कि रिंकू किसी और काम के लिए धर्मशाला पहुंचे थे। बतादें की धर्मशाला में Rinku Singh ने इंग्लैंड के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम के साथ मुलाकात की।

Read More- Pcb News 2024: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन का आया एक बड़ा बयान, मीटिंग में खिलाड़ियों को दी ये नसीहत

Rinku Singh: आकाश चोपड़ा का बयान

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने Rinku Singh के धर्मशाला पहुंचने को लेकर खुलासा करते हुए कहा की, “धर्मशाला से Rinku Singh की फोटो सामने आई। सभी कयास लगा रहे हैं कि क्या रिंकू सिंह को इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम में जगह मिली है। हालांकि, मैं साफ कर दूं कि रिंकू भारतीय स्क्वॉड में नहीं हैं और वहां उनका कोई डेब्यू नहीं होगा। ” उन्होंने आगे कहा की “Rinku Singh धर्मशाला में एक शूट के लिए थे. यह टी20 वर्ल्ड कप के लिए हो सकता है. धर्मशाला में कई भारतीय क्रिकेटर्स हैं और इसलिए रिंकू सिंह को भी बुलाया गया है। “

Rinku Singh का डेब्यू
अगस्त 2023 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपना डेब्यू करने वाले Rinku Singh ने अब तक भारत के लिए कुल 2 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। 2 वनडे में उन्होंने करीब 55 रन बनाए हैं। इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल की 11 पारियों में रिंकू 89.00 की औसत और 176.23 के शानदार स्ट्राइक रेट से 356 रन स्कोर कर चुके हैं। उन्हने भारत को कई मैच जीताए भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *