Haris Rauf 2024: PCB जल्द कर सकती है हारिस राउफ को लेकर फैसला, जानिए क्या है पूरा मामला ?

0
Haris Rauf 2024: PCB जल्द कर सकती है हारिस राउफ को लेकर फैसला, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Haris Rauf 2024: PCB जल्द कर सकती है हारिस राउफ को लेकर फैसला, जानिए क्या है पूरा मामला ? पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ पिछले कई समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं। क्योंकि हाल ही में PCB ने उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। हारिस की मुश्किलें उस समय बढ़नी शुरू हुईं जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने से मना कर दिया था। PSL सीजन 9 की बात करें तो Haris Rauf अभी तक खेले 4 मैचों में सिर्फ 2 विकेट ही हासिल किए हैं।हारिस रउफ से जुडी अब ये खबर सामने आई है कि उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर PCB बहुत जल्द एक बड़ा फैसला ले सकती है।

Read More- Csk Updates: आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले चेन्नई को लगा एक और झटका, ये शानदार खिलाड़ी नहीं है फॉर्म में

Haris Rauf के कंधे में चोट

सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक उसमे ये बताया गया है कि Haris Rauf ने अपने वकील के जरिए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को दोबारा बहाल किए जाने की मांग की थी। बतादें की शायद Haris Rauf की इस मांग को PCB जल्द स्वीकार कर सकता है। हारिस की मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रहीं क्योंकि अगर उनके सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को बहाल किया भी गया तो भी वो फिलहाल खेल नहीं पाएंगे। राउफ को PSL में लाहौर कलंदर्स के खिलाफ खेले गए मैच में कंधे में चोट आई थी।

Haris Rauf: समीन राना का बयान

बतादें की जब लाहौर कलंदर्स के मालिक समीन राना ने कहा था कि PCB, हारिस राउफ के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहा। इस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। राना ने ये भी कहा कि Haris Rauf लीग और यहां तक कि पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं। वो PSL में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में सिर्फ शाहीन अफरीदी से पीछे हैं। इसके बावजूद प्रेस कॉन्फ्रेंस के सामने उनके कॉन्ट्रैक्ट को रद्द किया जाना सही नहीं है।

Haris Rauf का करियर

इसके अलावा हम अगर हारिस राउफ के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने पिछले साल नवंबर के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है। Haris Rauf टेस्ट क्रिकेट फॉर्मेट में भी खेलते हुए नजर नहीं आते हैं। लेकिन वो लगातार वनडे और टी20 मैच खेलते रहे हैं। उन्होंने अभी तक कुल 37 ODI मैचों में 69 विकेट चटकाए हैं और 62 टी20 मुकाबले में 83 विकेट लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *