GG VS UPW WPL 2024 Score: महिला आईपीएल में बीती रात हुआ एक तरफ़ा मुकाबला, गुजरात ने लगाई हार की हैट्रिक

0
GG VS UPW WPL 2024 Score: महिला आईपीएल में बीती रात हुआ एक तरफ़ा मुकाबला, गुजरात ने लगाई हार की हैट्रिक

GG VS UPW WPL 2024 Score: महिला आईपीएल में बीती रात हुआ एक तरफ़ा मुकाबला, गुजरात ने लगाई हार की हैट्रिक: WPL 2024 का कल आठवां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में पॉइंट्स टेबल की चौथी और पांचवी टीम के बिच खेला गया। इस मुकाबले में कल यूपी और गुजरात की टीम का आमना सामना हुआ था। इस मैच से पहले यूपी की टीम नंबर 4 पर थी और गुजरात की टीम नंबर 5 पर काबिज थी। आपको बतादें गुजरात इस मैच से पहले 2 मुकाबले खेल चुकी थी जिसमे उसे दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। और बात करें यूपी टीम की तो यूपी की टीम का भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं था। ये टीम 3 मैच में से 2 मुकाबले में हार का मुँह देखि थी और 1 मुकाबले में जीत हासिल की थी।

Read More- Gautam Gambhir 2024:लोकसभा 2024 चुनाव से पहले गंभीर ने तोडा राजनीती से नाता, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह ?

GG VS UPW WPL 2024 Score: गुजरात की हार की हैट्रिक

GG VS UPW WPL 2024 Score: जबसे WPL शुरू हुआ है तब से गुजरात की टीम कही नजर नहीं आ रही। पिछले सीजन में भी गुजरात की टीम WPL में कुछ खास प्रदर्श नहीं कर पाई थी। और देखा जाए WPL सीजन 2 की तो इस सीजन में भी गुजरात की टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। बतादें की गुजरात की टीम इस सीजन में 3 मैच खेली है। जिसमे से उसे तीनो मैच में ही हार का मुँह देखना पड़ा है। कल हुए बेंगलोर में खेले गए मुकाबले में गुजरात को अपनी इस सीजन की तीसरी हार का सामना करना पड़ा। और गुजरात अभी तक इस सीजन में अपना खाता नहीं खोल पाई है।

Read More- Shoaib Akhtar 2024: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे शोएब अख्तर, पर्स में रखा करते थे इस एक्ट्रेस की फोटो

GG VS UPW WPL 2024 Score: यूपी की परफॉरमेंस

GG VS UPW WPL 2024 Score: बात करें यूपी टीम की तो ये सीजन उनके लिए पहले थोड़ा ख़राब रहा। लेकिन अब तक बात करे तो इस सीजन में यूपी की टीम ने इस सीजन कुल 4 मुकाबले खेले हैं। और इन चार मुकाबलों में इस टीम में 2 जीत और 2 हार के साथ अपने काफिले को आगे बढ़ा रही है। बीती रात हुए गुजरात के खिलाफ मुकाबले में यूपी की टीम ने एक और जीत हासिल कर के पॉइंट्स टेबल में नंबर 3 पर आ गई है। उसका नेट रन रेट मुंबई से अच्छा है।

GG VS UPW WPL 2024 Score: मैच का हाल

GG VS UPW WPL 2024 Score: इस मुकाबले में यूपी की कप्तान ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर महज 142 रन ही बना सकी। गुजरात की ओर से उनकी खिलाड़ी फोबे लिचफील्ड ने 35 और गार्डनर ने 30 रन की पारी खेली। इन दोनों के अल्वा कोई खिलाड़ी फॉर्म में नजर नहीं आई। यूपी की ओर से सोफी ने गुजरात के 3 बल्लेबाजों के विकेट चटकाए। 143 रन का पीछा करने उतरी यूपी की टीम ने इस टारगेट को महज 15.4 ओवर में ही पूरा कर लिया। यूपी की ओर से ग्रेस हेरिस ने महज 33 गेंदों में 9 चौके और 2 शानदार छक्कों की मदद से बेहतरीन 60 रन की नाबाद पारी खेली। और अपनी टीम को जीत दिलाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *